मैच (21)
आईपीएल (4)
Pakistan vs New Zealand (1)
WT20 Qualifier (4)
County DIV1 (4)
County DIV2 (3)
RHF Trophy (4)
NEP vs WI [A-Team] (1)
ख़बरें

काश्‍वी गौतम और कनिका आहुजा चोट के कारण WPL से बाहर

गुजरात ने सयाली सतघरे और आरसीबी ने श्रद्धा पोखरकर को उनकी जगह चुना

इस समय बेहतरीन फ़ॉर्म में थी कनिका आहुजा  •  BCCI

इस समय बेहतरीन फ़ॉर्म में थी कनिका आहुजा  •  BCCI

नीलामी में गुजरात जायंट्स के द्वारा दो करोड़ में ख़रीदी जाने वाली अनकैप्‍ड ऑलराउंडर काश्‍वी गौतम चोट के कारण महिला प्रीमियर लीग (WPL) से बाहर हो गई हैं। उनकी जगह अनकैप्‍ड ऑलराउंडर सयाली सतघरे को उनके बेस प्राइज 10 लाख में ख़रीदा गया है।
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलने वाली स्पिनर ऑलराउंडर कनिका आहुजा भी चोट के कारण बाहर हो गई हैं और उनकी जगह श्रद्धा पोखरकर को चुना गया है। पोखरकर बायें हाथ की तेज़ गेंदबाज़ हैं और महाराष्‍ट्र के लिए खेलती हैं। उन्‍हें भी 10 लाख में लिया गया है। वह दिसंबर 2022 में ऑस्‍ट्रेलिया के ख़‍िलाफ़ हुई टी20आई सीरीज़ में भारत की नेट गेंदबाज़ थी।
गुजरात के लिए काश्‍वी का नहीं होना बड़ा झटका है। पिछले साल नवंबर में सीनियर महिला टी20 ट्रॉफ़ी में उन्‍होंने अच्‍छा प्रदर्शन किया था, जहां उन्‍होंने 4.14 की इकॉनमी से 12 विकेट लिए थे, जिसके बाद उन्‍हें इंग्‍लैंड ए के ख़‍िलाफ़ इंडिया ए के लिए खेलने का मौक़ा मिला और वह एसीसी एमर्जिंग टूर्नामेंट की विजेता भारतीय अंडर-23 टीम का भी हिस्‍सा थीं। वह दिसंबर में हुई नीलामी में बिकने वाली सबसे महंगी भारतीय थी।
आहुजा ने आरसीबी के लिए सात मैच खेले हैं और 98 रन बनाए और दो विकेट लिए। बांग्‍लादेश के ख़‍िलाफ़ एसीसी एमर्जिंग टूर्नामेंट के फ़ाइनल में उन्‍होंने ऑलराउंड प्रदर्शन किया था। उनकी जगह ली गई सतघरे ने सीनियर महिला टी20 ट्रॉफ़ी में 5.9 की इकॉनमी से आठ विकेट लिए थे।
WPL का दूसरा सीज़न 23 फ़रवरी से बेंगलोर में शुरू होने जा रहा है।