मैच (14)
सीपीएल (3)
यूएई बनाम बांग्लादेश (1)
रोड सेफ़्टी (3)
लेजेंड्स लीग (1)
इंडिया ए बनाम न्यूज़ीलैंड ए (1)
काउंटी डिवीज़न एक (1)
काउंटी डिवीज़न 2 (1)
पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड (1)
भारत बनाम साउथ अफ़्रीका (1)
वेस्टइंडीज़ बनाम न्यूज़ीलैंड (महिला) (1)
ख़बरें

रसल, बेयरस्टो और नारायण यूएई टी20 लीग में खेलेंगे

कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर यूएई की टी20 लीग में अपने आईपीएल टीम के तरफ़ से खेलेंगे

Sunil Narine and Andre Russell, the allrounders who make Kolkata Knight Riders tick

आंद्रे रसल और सुनील नारायण के अलावा जॉनी बेयरस्टो भी एडीकेआर का हिस्सा हैं  •  BCCI

आंद्रे रसल, सुनील नारायण और जॉनी बेयरस्टो उन 14 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें अबू धाबी नाइट राइडर्स (ए़डीकेआर) ने यूएई के इंटरनेशनल लीग के लिए अपनी टीम में शामिल किया है। इन खिलाड़ियों के अलावा वेस्टइंडीज़ के स्पिनर अकील हुसैन, तेज़ गेंदबाज़ रवि रामपाॅल और श्रीलंका के बल्लेबाज़ चरिथ असालंका भी एडीकेआर की तरफ़ से खेलेंगे।
नाइट राइडर्स की टीम ने मंगलवार को अपने विदेशी खिलाड़ियों की घोषणा की और इस सूची में श्रीलंका के ऑलराउंडर सीकूगे प्रसन्ना और तेज़ गेंदबाज़ लहिरू कुमारा भी शामिल हैं। इसके अलावा आयरलैंड के पॉल स्टर्लिंग, साउथ अफ़्रीका के बल्लेबाज़ कॉलिन इंग्राम भी नाइट राइडर्स नाइट राइडर्स के बल्लेबाज़ी क्रम में शामिल किए गए हैं।
नारायण और रसल पहले से ही आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं। वहीं नारायण कैरेबियन प्रीमियर लीग में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए भी खेलते हैं।
नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा, "सबसे पहले यह देखना बहुत अच्छा है कि हमारी वैश्विक उपस्थिति हमारी दृष्टि और रणनीति के अनुरूप बढ़ती जा रही है। आईपीएल में केकेआर, सीपीएल में टीकेआर और अब आईएलटी20 में एडीकेआर।"
"यह भी बहुत अच्छा है कि हमारे पास यूएई की टी20 लीग में भी हमारी आईपीएल टीम के प्रमुख खिलाड़ी सुनील नारायण और आंद्रे रसल उपलब्ध हैं। हम वास्तव में खु़श हैं कि जॉनी बेयरस्टो नाइट राइडर्स परिवार में शामिल हो गए और निस्संदेह आईएलटी20 में एडीकेआर की यात्रा में एक बड़ी भूमिका निभाएंगे। अकील हुसैन, रवि रामपॉल, अली ख़ान, कॉलिन इंग्राम और सीकुगे प्रसन्ना, जो पहले ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का हिस्सा रहे हैं, वे भी एडीकेआर का हिस्सा हैं।"
आईएलटी20 अगले साल जनवरी में शुरू होने वाली है। ठीक उसी समय साउथ अफ़्रीका में भी घरेलू टी20 लीग का आयोजन होगा।
एडीकेआर की अब तक की टीम: सुनील नारायण, आंद्रे रसल, अकील हुसैन, रेमन रीफ़र, केनर लुईस, रवि रामपॉल, जॉनी बेयरस्टो, पॉल स्टर्लिंग, लहिरू कुमारा, चरिथ असलंका, सीकुगे प्रसन्ना, कॉलिन इनग्राम, अली ख़ान, ब्रैंडन ग्लोवर।