मैच (17)
IPL (2)
ACC Premier Cup (3)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
Women's QUAD (2)
Pakistan vs New Zealand (1)
ख़बरें

अबू धाबी के शेख़ ज़ाएद क्रिकेट स्टेडियम के प्रमुख क्यूरेटर का निधन

अबू धाबी क्रिकेट ने कहा कि वह 15 सालों से साथ थे और हमारी क़ामयाबी में उनका अहम योगदान था

मोहन सिंह 15 सालों से अबू धाबी क्रिकेट के साथ जुड़े हुए थे  •  Abu Dhabi Cricket

मोहन सिंह 15 सालों से अबू धाबी क्रिकेट के साथ जुड़े हुए थे  •  Abu Dhabi Cricket

अबू धाबी के शेख़ ज़ाएद क्रिकेट स्टेडियम के प्रमुख क्यूरेटर मोहन सिंह का रविवार को a href="https://www.espncricinfo.com/series/icc-men-s-t20-world-cup-2021-22-1267897/afghanistan-vs-new-zealand-40th-match-group-2-1273751/live-cricket-score"> न्यूज़ीलैंड और अफ़ग़ानिस्तान के बीच होने वाले मुक़ाबले के ठीक पहले निधन हो गया। उनके निधन के कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है।
अबू धाबी क्रिकेट ने उनके निधन के बाद जारी एक बयान में कहा है, "मोहन अबू धाबी क्रिकेट के साथ पिछले 15 सालों से थे और उन्होंने इस मैदान को शानदार बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मोहन को श्रद्धांजलि और उनकी अविश्वसनीय उपलब्धियों को आने वाले दिनों में सम्मानित किया जाएगा।"
अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भी मोहन के योगदान को लेकर एक बयान जारी किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है, "हमें गहरा दुख हुआ है और हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और दोस्तों, अबू धाबी क्रिकेट और इस आयोजन से जुड़े सभी लोगों के साथ हैं।"
हालांकि अबू धाबी क्रिकेट, ग्राउंड स्टाफ़ और मोहन के परिवार के अनुरोध पर न्यूज़ीलैंड-अफ़ग़ानिस्तान का मैच निर्धारित समय के अनुसार ही खेला गया, जिसमें न्यूज़ीलैंड ने आठ विकेट से जीत हासिल कर सेमीफ़ाइनल में प्रवेश किया।

अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी के मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट सैयद हुसैन ने किया है। @imsyedhussain