मैच (21)
ENG v WI (1)
Legends WC (3)
MLC (2)
T20 Blast (9)
RHF Trophy (1)
ENG v NZ (W) (1)
ZIM v IND (1)
LPL (1)
TNPL (2)
ख़बरें

रोमारियो शेफ़र्ड को मुंबई इंडियंस ने किया लखनऊ सुपर जॉयंट्स से ट्रेड

वेस्टइंडीज़ के ऑलराउंडर ने हाल ही में जीता था कैरेबियन प्रीमियर लीग का ख़िताब

Romario Shepherd runs out Mohammad Wasim, Pakistan vs West Indies, 2nd T20I, Karachi, December 14, 2021

रोमारियो शेफर्ड को लखनऊ में नहीं मिले थे अधिक मौके  •  PCB

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले वेस्टइंडीज़ के ऑलराउंडर रोमारियो शेफ़र्ड को लखनऊ सुपर जॉयंट्स से ट्रेड किया है। पिछले सत्र शेफ़र्ड ने लखनऊ के लिए केवल एक मैच खेला था। सनराइज़र्स हैदराबाद के ख़िलाफ़ लखनऊ में हुए उस मैच में उन्होंने एक भी ओवर नहीं फ़ेंका था और बल्लेबाज़ी में ख़ाता खोले बिना आउट हुए थे।
सभी 10 फ़्रैंचाइज़ी को रिलीज़ और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची 15 नवंबर तक जमा करनी थी, लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि अंतिम तारीख़ को अब विश्व कप के बाद तक के लिए बढ़ा दिया गया है। विश्व कप का फ़ाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेला जाना है। आईपीएल के नए सीज़न की नीलामी 19 दिसंबर को दुबई में होनी है।
यह पहली बार होगा कि खिलाड़ियों की नीलामी विदेश में होगी। टी-20 फ़्रैंचाइज़ी सर्किट में शेफ़र्ड एक मशहूर चेहरा हैं। इस साल सितंबर में उन्होंने गयाना अमेज़न वॉरियर्स के साथ कैरेबियन प्रीमियर लीग का ख़िताब जीता था। एसए20 के पहले सीज़न की नीलामी से पहले उन्हें जोबर्ग सुपर किंग्स ने डायरेक्ट साइनिंग के रूप में जुड़ा था।
सफे़द गेंद की क्रिकेट में उनका मुख्य रोल गेंद से कंधे का इस्तेमाल करना और बल्लेबाज़ी में निचले क्रम में बड़े छक्के लगाने का होता है। अब तक वह 31 टी-20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं जिसमें उनका बल्लेबाज़ी स्ट्राइक-रेट 153.57 का रहा है। गेंदबाज़ी में उनकी इकॉनमी 10.38 की रही है।