मैच (6)
एशिया कप (4)
त्रिकोणीय सीरीज़ (1)
ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज़ (1)
ख़बरें

रोवमन पॉवेल, फ़ेबियन ऐलेन और मुजीब उर रहमान दुबई कैपिटल्स में हुए शामिल

चमीरा, राजापक्षा और दिकवेला पहले से ही कैपिटल्स टीम में शामिल हो चुके हैं

Rovman Powell hits one off Hrithik Shokeen into the night sky, Mumbai Indians vs Delhi Capitals, IPL 2022, Wankhede Stadium, Mumbai, May 21, 2022

दुबई की टीम में रोवमन पॉवेल एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जो दिल्ली कैपिटल्स का भी हिस्सा हैं  •  PTI

रोवमन पॉवेल, फ़ेबियन ऐलेन, दसून शनका और सिकंदर रज़ा उन 14 विदेशी खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें दुबई कैपिटल्स ने अपनी टीम में शामिल किया है, जो यूएई के इंटरनेशनल टी20 लीग में जीएमआर ग्रुप के स्वामित्व वाली टीम है।
दुष्मांता चमीरा, भानुका राजापक्षा, निरोशन दिकवेला, हज़रतउल्लाह ज़ज़ई और मुजीब उर रहमान पहले से ही कैपिटल्स की टीम में हैं, जबकि स्कॉटलैंड के जॉर्ज मंसी और नीदरलैंड्स के फ़्रेड क्लासेन दो एसोसिएट देशों के खिलाड़ी हैं। चार घरेलू (यूएई) खिलाड़ियों को बाद में कैपिटल्स अपनी टीम में शामिल करेगी। पॉवेल एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जो दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने के बाद दुबई की टीम में का भी हिस्सा हैं। दिल्ली कैपिटल्स भी जीएमआर ग्रुप के स्वामित्व वाली टीम है।
जीएमआर समूह के प्रबंध निदेशक और दुबई कैपिटल्स के अध्यक्ष किरण कुमार ग्रांधी ने कहा, "टी20 क्रिकेट के सबसे असाधारण सेटअप इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा होने के नाते, 15 वर्षों से हमने महसूस किया कि यह खेल के इस प्रारूप के वैश्विक लोकप्रियता चार्ट पर अपने पंखों का विस्तार करने का सही समय है।"
गल्फ़ जायंट्स, माय एमिरेट्स और अबू धाबी नाइट राइडर्स अन्य टीमें हैं जिन्होंने आइएलटी20 लीग के लिए अपने विदेशी खिलाड़ियों की सूची की घोषणा की है। छह टीमों की लीग को अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने मंज़ूरी दे दी है और यह 6 जनवरी से 12 फ़रवरी के बीच आयोजित होगी।
दुबई कैपिटल्स टीम (अब तक) : रोवमन पॉवेल, दुष्मांता चमीरा, हज़रतउल्लाह ज़ज़ई, फ़ेबियन ऐलेन, मुजीब उर रहमान, सिकंदर रज़ा, निरोशन दिकवेला, दसून शनका, भानुका राजापक्षा, डैन लॉरेंस, ब्लेसिंग मुज़ाराबानी, इसुरु उदान, जॉर्ज मंसी, फ़्रेड क्लासेन