मैच (17)
IPL (3)
Pakistan vs New Zealand (1)
PAK v WI [W] (1)
ACC Premier Cup (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CAN T20 (2)
ख़बरें

आईपीएल प्लेऑफ़ : कोलकाता और अहमदाबाद करेंगे 24 मई और 29 मई के बीच मेज़बानी

महिला टी20 चैलेंज के मुक़ाबले 23 मई और 28 मई के बीच पुणे में खेले जाएंगे

29 मई को अहमदाबाद में खेला जाएगा आईपीएल फाइनल  •  BCCI

29 मई को अहमदाबाद में खेला जाएगा आईपीएल फाइनल  •  BCCI

इस साल आईपीएल के प्लेऑफ़ मैच कोलकाता और अहमदाबाद में 24 मई और 29 मई के बीच खेले जाएंगे। साथ ही मंगलवार को बीसीसीआई ने इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि ईडन गार्डन्स का मैदान 24 मई को पहला क्वालिफ़ायर और अगले दिन एलिमिनेटर की मेज़बानी करेगी। वहीं दूसरे क्वॉलिफ़ायर का आयोजन 27 मई को और फिर फ़ाइनल 29 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।
कोविड महामारी को नियंत्रित रखने के उद्देश्य से सारे लीग मुक़ाबले महाराष्ट्र के राज्य में ही आयोजित किए गए हैं। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम और ब्रेबोर्न स्टेडियम में, नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में और पुणे के एमसीए स्टेडियम में ही खेले जा रहे हैं। अब जब देश भर में कोविड के आंकड़ें अत्यधिक चिंताजनक नहीं हैं, बीसीसीआई ने लीग को और शहरों में ले जाने का फ़ैसला लिया है।
साथ ही यह भी साझा हुआ है कि तीन वर्षों में पहली बार आईपीएल के प्लेऑफ़ भरे मैदान के समक्ष खेले जाएंगे। आईपीएल के शासनीय परिषद ने लीग के शुरुआत में 25 प्रतिशत दर्शकों को मैदान में घुसने की अनुमति दी थी और इसे बढ़ाकर 50 फ़ीसदी कर दी गई थी।
महिला टी20 चैलेंज
साथ ही महिला टी20 चैलेंज के बारे में भी बीसीसीआई ने अधिक जानकारी दी है। इस टूर्नामेंट के मुक़ाबले 23 मई और 28 मई के बीच पुणे में खेले जाएंगे। तीन ग्रुप मुक़ाबले 23, 24 और 26 मई को खेले जाएंगे जबकि फ़ाइनल खेला जाएगा 28 मई को। तीन टीमों की इस टूर्नामेंट का पहला आयोजन 2018 में मुम्बई में हुआ था और अगले दो साल में यह मैच जयपुर और शारजाह में खेले गए थे। कोविड के चलते इस टूर्नामेंट का पिछला सीज़न नहीं हो पाया था। ट्रेलब्लेज़र्स, सुपरनोवास और वेलॉसिटी इस टूर्नामेंट की तीन टीमें हैं।