मैच (16)
IPL (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (4)
Women's Tri-Series (1)
ख़बरें

अगले साल टी20 विश्व कप तक कप्तान बने रहना चाहते हैं मॉर्गन

इस विश्व कप में इंग्लिश कप्तान का बल्ले के साथ प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा

इंग्लैंड के कप्तान ओएन मॉर्गन ने ज़ोर देकर कहा है कि वह अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप तक टीम के कप्तान बने रहना चाहते हैं।
पहले सेमीफ़ाइनल में इंग्लैंड की टीम न्यूज़ीलैंड से हारकर विश्व कप से बाहर हो गई है। वहीं बल्ले के साथ भी मॉर्गन का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा। उन्होंने इस साल 39 टी20 मैचों में 17.71 की औसत और 118.61 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। विश्व कप में भी उन्होंने चार परियों में महज़ 68 रन बनाए।
हार के बाद उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि मेरी कप्तानी पारी जारी रहेगी। मैं अब भी टीम के लिए अपना योगदान दे रहा हूं। लड़कों ने भी अपना सब कुछ दिया और मुझे एक कप्तान के तौर पर उन पर गर्व है।"
मॉर्गन ने कहा कि जिमी नीशम की पारी ने इस मैच में अंतर पैदा किया। उन्होंने कहा, "यह एक नज़दीकी मुक़ाबला था। हम मैच के अधिकांश समय में गेंद और बल्ले दोनों के साथ बेहतर थे। लेकिन नीशम ने आकर मैच ही पलट दिया।"
उन्होंने कहा कि न्यूज़ीलैंड ने बड़ी चतुराई से इस मैच को उनके हाथों से निकाला। उन्होंने पावरप्ले में तेज़ शुरुआत देने की कोशिश की, फिर मध्य ओवरों में पारी को संवारा और फिर अंत में फिर से पारी को गति दी। इंग्लैंड के गेंदबाज़ डेथ ओवरों में जूझते रहे। हालांकि मॉर्गन ने इसमें ओस के योगदान से इनकार किया।
उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता है कि ओस ने इस मैच में कोई बड़ा प्रभाव डाला। ओस बहुत ही कम था। सही बात यह है कि विपक्षी टीम ने हम से बेहतर क्रिकेट खेला।"

मैट रोलर ESPNcricinfo के असिस्टेंट एडिटर हैं, अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी के दया सागर ने किया है