मैच (16)
IPL (3)
Pakistan vs New Zealand (2)
PAK v WI [W] (1)
ACC Premier Cup (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ख़बरें

टी नटराजन के कोविड-19 रिप्लेसमेंट के तौर पर उमरान मलिक सनराइज़र्स के साथ जुड़े

सनराइज़र्स हैदराबाद ने उमरान मलिक को कुछ दिनों के लिए टीम के साथ जोड़ा है

टी नटराजन कोविड से संक्रमित हैं और अभी क्वारंटीन में हैं  •  AFP via Getty Images

टी नटराजन कोविड से संक्रमित हैं और अभी क्वारंटीन में हैं  •  AFP via Getty Images

सनराइज़र्स हैदराबाद (एसआरएच) के तेज़ गेंदबाज़ टी नटराजन जो इस समय कोविड-19 से संक्रमित हैं और क्वारंटीन हैं, उनकी जगह जम्मू कश्मीर के उमरान मलिक को जोड़ा गया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ओर से जारी प्रेस रिलीज़ में कहा गया है कि जब तक नटराजन पूरी तरह ठीक होकर वापस नहीं आ जाते तब तक उमरान मलिक टीम के साथ रहेंगे।
प्रेस रिलीज़ में इस बात की जानकारी दी गई है कि आईपीएल के रेगुलेशन 6.1 (सी) के तहत फ़्रैंचाइज़ी को इजाज़त है कि वह कुछ दिनों के लिए उस खिलाड़ी का रिप्लेसमेंट ला सकता है जो कोविड की वजह से टीम से बाहर हो। लिहाज़ा उमरान मलिक तभी तक सनराइज़र्स का हिस्सा रहेंगे जब तक नटराजन स्वस्थ्य होकर बायो-बबल में टीम के साथ नहीं जुड़ जाते।
तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक के पास जम्मू कश्मीर की ओर से एक टी20 और एक लिस्ट ए मैच खेलने का ही अनुभव है, जिसमें उनके नाम चार विकेट हैं। मलिक सनराइज़र्स के साथ नेट गेंदबाज़ के तौर पर जुड़े हुए थे और अब वह मुख्य दल का हिस्सा होंगे। इससे पहले आईपीएल के पहले चरण में भी दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अक्षऱ पटेल के कोविड रिप्लेसमेंट के तौर पर शम्स मुलानी शॉर्ट टर्म रिप्लेसमेंट रह चुके हैं।